Who feels more pleasure male or female Sexually  

aurto ko ya ladki ko sex karte jayada maja ata hai kyonki jane kaise  ladki kis tarah se sex kare ki wo aap se or sex karwane k lie ready ho Jaye


सेक्स करने में महिला और पुरुष को बराबर ही मजा आता है लेकिन फिर भी हमेशा पुरुष सेक्स के लिए उतावला रहता है इन कंपैरिजन ऑफ गर्ल्स तो इसके बहुत सारे कारण है ऐसा नहीं है लड़कियां औरतें मर्दों के साथ संबंध नहीं बनाना चाहती है  वह भी इंसान है और उनके अंदर भी वह सारी चाहत है जो हमारे अंदर है वह कोई अलग देश की प्राणी नहीं है

जो हम चाहते हैं वही वह भी चाहती हैं| लेकिन हमारा समाज कहीं ना कहीं पुरुष प्रधान रहा है जो आज भी वह भावना सभी के अंदर रहती है तो उसके बहुत से कारण हैं तो चलिए  एक एक करके बात करते हैं इस बारे में|
  
Girls and boys sex excitement,pleasure

असुरक्षा Insecurity

 लड़की एक नारी है, और उस नारी के अंदर सभी गुण हैं जो एक प्रकृति के द्वारा बनाए गए हैं, जैसे मां बनने की बाद अपने बच्चे को पेट में रखना और उसको पालना अगर लड़की शादीशुदा नहीं है कुंवारी है तो भी वह अपने भविष्य के बारे में यह सोचती  होती है कि आज नहीं तो कल मेरी शादी होगी| 

और अगर मैंने विवाह के पूर्व संबंध बना लिया और कहीं गलती से मेरे अंदर गर्भ ठहर गया तो यह समाज मुझे जीने नहीं देगा और ना ही मेरा विवाह हो पाएगा| हालांकि आज के पश्चिम सभ्यता का असर हमारे देशों में देखा जा रहा है one night stand वाला कल्चर अगर उसमें लड़कियां पहले खुद ही लड़कों को अप्रोच करती है तो वह इस दुविधा से दूर रहती हैं

 उनको सेक्स करने के बाद भी कोई पछतावा या डर नहीं रहता है लेकिन अगर आप परसेंटेज निकालेंगे तो इसका परसेंटेज मात्र 10 परसेंट होगा और असुरक्षित महसूस करने वाली लड़कियों का परसेंटेज 90%  होगा| तो यह एक सबसे बड़ा कारण है और जो कि सच्चाई है और इस सच्चाई को हर लड़की मानती है|
sex pleasures feelings

 Dominating

 हमारे समाज में पुरुष हमेशा यह सोचता है कि मैं एक पुरुष हूं और मैं अगर किसी नारी के साथ संबंध बना लेता हूं तो शायद मुझे गर्भ ठहरने का कोई पछतावा नहीं होगा क्योंकि मैं पुरुष हूं

और ना उसे अपने ऊपर किसी गर्भ ठहरने का खतरा रहता है क्योंकि वह एक पुरुष है और वह नारी के दर्द को इतना अच्छा नहीं समझ सकता लेकिन सभी पुरुष ऐसे नहीं होते यह सारे पुरुषों के बारे में नहीं है कुछ एक पुरुषों के बारे में है जो ऐसी सोच रखते हैं और जिनकी सोच गंदी होती है

sex feelings and organism

आत्मबोध


लड़कियां सेक्स करने के बाद हमेशा गिल्टी फील करती है, वह हमेशा यह सोचती हैं कि मैंने यह क्या कर दिया उसके दिमाग में बहुत सारे विचार चलते रहते हैं वही लड़का लड़की के साथ सेक्स करने के बाद एक चैन की नींद सो जाता है तो "लड़की के लिए वह रात सबसे लंबी रात हो जाती है वह पूरी रात यह सोचती रहती है कि मैंने सही किया या गलत"


यह कुछ कारण है जिसकी वजह से हमेशा पुरुष संबंध बनाने के लिए उत्सुक रहते हैं वही लड़कियां संबंध बनाने के लिए इतनी जल्दी उत्सुकता नहीं दिखाती है जबकि सेक्स में मजा दोनों को आता है