फेसबुक पे एक छोटी सी लव स्टोरी 

सोशल मीडिया वाली लड़की से किसी को प्यार हुआ है आज की स्टोरी शेयर करता हूं सोशल मीडिया वाली लड़की के बारे में यह स्टोरी उसी से रिलेटेड है"
Social Media Love story,tinder dating app girl,facebook



Social Media Love story, tinder, dating app girl, faxebook
social Media love story

बात करता हूं Year  2008 इस टाइम फेसबुक नया नया आया था और टि्वटर भी एक दम नया था  लेकिन ट्विटर पर लोग ज्यादा लोग एक्टिव नहीं हुआ करते थे क्योंकि टि्वटर भी आज भी कुछ लोगों को काफी बोरिंग लगता है क्योंकि इस पर फॉलोअर बनते हैं फ्रेंड्स नहीं , तो फेसबुक पर मैंने उस समय का नया अकाउंट बनाया और उस समय फेसबुक को बहुत ही कम लोग जानते थे क्योंकि आज से करीब 8 साल पहले जब फेसबुक दम नया-नया था अनलिमिटेड लोगों को जितने भी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना चाहते सकते थे, उसमें कोई पाबंदी नहीं थी क्योंकि उस समय वह फेसबुक ब्लॉक नहीं करता था ना तो मैंने भी धड़ाधड़ अनलिमिटेड मैसेज लड़कियों को फोटो  देख कर खूबसूरत लड़कियों की  फोटो देखकर भेजना शुरू कर दिया बहुत सारी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट जब रिक्वेस्ट एक्सेप्ट हो  जाती  थी तो मैं सब को हाय हेलो How are You आर यू करके मैसेज करने की कोशिश करता कुछ ऑनलाइन होती तो दिल ही दिल में लड्डू फूट जाते हैं अरे यह तो ऑनलाइन है मेरी  बात  बन गयी अब तो मै  इससे डायरेक्ट  चैट  कर सकता हूँ मैं बात करूंगा मैं फिर शुरू  हो जाता था चैट  करने  जैसा कि हर जगह अगर आप काम करिए तो आपको सफलता जरूर मिलेगी तो वैसे मेरे साथ भी हुआ  एक से लड़कियों के साथ चैटिंग होने लगी बहुत सी लड़कियां चैटिंग बीच में ही छोड़ कर चली आती थी|
Social Media Love story, tinder, dating app girl,
Dating app love story
या तो उनको मेरी बातें Boar लगने लगती थी शायद मैं नौसिखिया  था अनाड़ी या जिसको पता नहीं था चैट कैसे की जाती है लड़कियों से लड़कियों को कैसे इंप्रेस किया जाता है तो  मेरा समय पूरा बर्बाद होने लगा  सुबह से लेकर रात तक सिर्फ और सिर्फ फेसबुक पर बैठा रहता था फिर एक लड़की से घंटो बातें हुई और हम लोगों को मिलने का प्लान किया है तो लड़कियों के अंदर एक बुरी आदत होती है कभी भी किसी भी तरह से अपने आप को किसी अजनबी के साथ एकदम तैयार नहीं होती है |जो एक बहुत ही अच्छी बात है लड़कियों के अंदर तो इतनी सारी लड़कियों के बीच में एक लड़की से जब मिलने के लिए मैंने उसे रिक्वेस्ट की तो उसने एक बहुत ही गंदी गाली दी और बात में अपनी पोजीशन रिवील कि आप जानकर हैरान हो जाएंगे वह एक फेक आईडी थी और वो आईडी थी एक लड़की नहीं थी एक लड़का ही लड़की बनकर चैटिंग कर रहा था और मैंने उससे पूछा है कि तूने क्या किया वह लड़का तो मैं भी हूं तो उसने बोला कि मुझे यह सब करने में काफी मजा आता है मैं जानना चाहता हूं कि कितने लोग इस तरह  बेवकूफ है जो लड़कियों के पीछे पागल हो रहे हैं तो उसने बोला कि मैं मजे  लेने के लिए काम कर रहा था और तुमने अपना समय बर्बाद किया तो कुल मिलाकर के फेसबुक लड़की पटाने

who feels more pleasure male or female Sexually

का भूत सर  से उतर गया  वैसे भी दोस्तों फेसबुक या किसी भी सोशल मीडिया पर ­प्यार होना एक आभासी दुनिया प्यार होने जैसा है मैं तो यह कहूंगा कि अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त फेसबुक या ट्विटर पर ना बताएं अपने ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने प्रोडक्टिविटी बढ़ाने में लगाएं हो सकता है आप को ये छोटी सी कहानी पसंद आये | या आप के साथ भी कभी कोई ऐसे घटना घटी  हो तो मुझे नीचे कमेंट जरूर करे | आप भी कोई  स्टोरी हमारे साथ शेयर कर सकते है |