बॉयफ्रेंड होने के क्या फ़ायदे हैं?

लड़कियों के बॉयफ्रेंड होने के बहुत सारे फायदे हैं तो सबसे पहले हम उनके कुछ फायदे के बारे में बात कर लेता हूं उसके बारे में उसके बाद में आपको कुछ नुकसान के बारे में भी बात करेंगे क्योंकि जीवन का एक पहलू है head or tail, अगर किसी चीज के फायदे नुकसान

दोस्तों में भारत के एक आईटी  IT शहर  से हूँ  , जो कि सबसे सबसे महंगा कैपिटल है इंडिया का वहां पर मैं रहता हूं बेंगलुरु, बेंगलुरु में बहुत बड़ी -बड़ी आईटी कंपनीज है और मैं देखता हूं कि यहां पर बहुत सारी लड़की लड़कियां अपना शहर छोड़ कर के अकेले आते हैं रहते हैं तो  अलग अलग तरह की कंडीशन है लोगों की तो मैं देखता हूं कि सारे लोग PG में रहते हैं| तो जो लड़कियां हैं मैं देखता हूं बहुत सारी लड़कियों के बॉयफ्रेंड है और हर एक लड़की कहीं ना कहीं अपने बॉयफ्रेंड के साथ शाम को घूम रही होती है बाइक में बाहों में बाहें डाले और दोनों लोग मस्ती मजाक के मूड में होते हैं पार को में चाहिए तो वहां पर भी गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड आपस में मजे करते हुए आपको नजर आ जाएंगे और कुछ हम जैसे लोग होंगे जो बस दिल में यह उमंग पाले रहते हैं या क्या करें आज तक कोई गर्लफ्रेंड अपनी बनी नहीं यहां पर मैं आपको के बारे में बता रहा हूं|


हमारे ऑफिस में हमारे ऑफिस में कुछ लड़कियां कहती हैं जो यह कहती है कि कि मैंने दो बार फ्रेंड बना रखे हैं तो यह कहती है कि मैंने तीन बॉयफ्रेंड बना रखे हैं| एक लड़की तो यह बोलती है कि मैंने बॉयफ्रेंड सिर्फ एक पर्पस से बना रखे हैं कि मेरा काम निकलता है| कि मेरा बॉयफ्रेंड है जो कि मुझे अच्छे अच्छे रेस्टोरेंट सारा दिन Bill वहीं पे करता है, किसी भी शोरूम में चली जाती हूं तो 2000 से 3000 की शॉपिंग तो हो ही जाती है| और मुझे बिल की टेंशन ही नहीं होती है क्योंकि फिर भी मेरा बॉयफ्रेंड पर करता है तो यहां पर मैं यही देखता हूं कि हर कोई लड़की लड़कियां एक दूसरे में मस्त है एक दूसरे को एंजॉय कर रहे हैं, ज्यादा लड़कियों का मकसद बॉयफ्रेंड बनाने का उसे अपना काम निकलवाने का होता है और एक अकेलापन दूर करने का क्योंकि वह घर से काफी दूर होती हैं अपने परिवार से दूर होती हैं तो उनको एंजॉयमेंट और 1 साथी चाहिए जो उनकी समस्या को दूर कर सके|

Girl friends and boy friends dating



Girl friends and boy friends dating

चलिए कुछ नुकसान की बात कर लेते हैं बॉयफ्रेंड बनाने के क्या नुकसान है दोस्तों जहां तक मैंने नुकसान के बारे में सुना है कि बहुत ही कम लोगों ने अभी तक बताया कि नुकसान क्या होते हैं फायदे में रहते हैं लेकिन नुकसान कोई लड़की बॉयफ्रेंड बनाती है प्यार नहीं कर पाती आई लव यू बोल देता है तब दोनों के बीच में दूरियां बढ़ जाती है लड़कों के अंदर एक कमी होती है वह प्यार में पागल हो जाते हैं लड़कियां इतनी आसानी से उसको दूर करने के लिए कुछ ना कुछ उपाय ढूंढती रहती है उसको इग्नोर करती रहती है,
Girl friends and boy friends dating


दोस्तों जहां तक मैंने नुकसान के बारे में सुना है कि बहुत ही कम लोगों ने अभी तक बताया कि नुकसान क्या होते हैं फायदे में रहते हैं लेकिन नुकसान कोई लड़की बॉयफ्रेंड बनाती है प्यार नहीं कर पाती आई लव यू बोल देता है तब दोनों के बीच में दूरियां बढ़ जाती है लड़कों के अंदर एक कमी होती है वह प्यार में पागल हो जाते हैं लड़कियां इतनी आसानी से उसको दूर करने के लिए कुछ ना कुछ उपाय ढूंढती रहती है उसको इग्नोर करती रहती है,