क्या आप के साथ कभी राह चलते  छेड़खानी  हुई है ?

Molestation Effects 


महिला, लड़की, स्त्री, नारी, यह सब एक ही नाम के प्रतिरूप हैं| एक स्त्री के साथ छेड़खानी होना या कभी उसने रास्ते पर चलते हुए किसी अज्ञात या मनचले लड़कों का कमेंट पास होना अपने ऊपर देखना लाइफ में हम जैसे बहुत सारी लड़कियों ने सहा होगा| दुख की तो बात यह है, हम में से अक्सर बहुत सारी लड़कियां अपने इज्जत को बचाने के लिए यह बात किसी से शेयर नहीं करती हैं नाही बहुत सारी लड़कियां तो अपने घर वालों से भी नहीं, क्योंकि मन ही मन उनको लगता है इस तरह से आवाज उठाने से लोग उनकी आवाज को तो नहीं सुनेंगे बल्कि उनकी इज्जत पर दाग लगना संभव है, इसलिए वह अपनी आवाज को दबाकर रखने में बेहतरी समझती है|
Girls mailfunction, opps movement and seduction

मैं भारत के मेट्रो शहर में रहती हूं, आज से करीब 12 साल पहले सन 2006 में मैं और मेरी फ्रेंड साइकिल से स्कूल वापस रहे थे, साइकिल चलाते हुए हम लोग आराम से बातें कर रहे थे इतने में मैं क्या महसूस करती हूं कि दो बाइक सवार लड़के अपनी बाइक को धीमी कर लेते हैं और मेरे साइकिल के करीब ले आते हैं थोड़ी देर तो हम लोगों ने इस बात को इग्नोर किया हो सकता है शायद उन लोग ऐसा कर रहे हो लेकिन कुछ ही देर बाद मैंने देखा कि उसमें से एक लड़का जो पीछे उसकी बाइक पर बैठा हुआ था उसने मेरे साइकिल के पास अपनी बाइक लाकर के मेरे स्तन को जोर से दबाया मै चौक गई, कुछ समझ में नहीं आया और वह लड़का अपनी बाइक को स्पीड बढ़ा कर आगे भाग गया मैं कुछ समझ नहीं पा रही थी यह क्या हो गया क्योंकि उसका हाथ अचानक से मेरे स्तन पर आया और मैं समझ नहीं पाई लेकिन मेरे फ्रेंड ने मेरा सहारा दिया और उसने चिल्लाना शुरू कर दिया इतने में इत्तेफाक की बात थी थोड़ी दूर पर एक चौराहा टाइप का था जहां पर थोड़ा सा ट्रैफिक हो जाता है तो उन लड़कों की बाइक वहां पर स्लो हो गई और मेरी फ्रेंड की आवाज कुछ लोगों तक गई और उन लोगों ने उस बाइक सवार को पकड़ लिया और उससे जमकर धुनाई की लेकिन थोड़ी देर बाद मैंने देखा वह लड़के वहां से भाग गए हैं शायद हम लोगों को उन लड़कों को पुलिस कंप्लेंट करनी चाहिए थी लेकिन हम लोग उस समय कुछ समझ नहीं पाए इसलिए उसके बाद से हम लोग हमेशा अलर्ट होकर के आते जाते थे तो अगर आप एक स्त्री हैं तो आपने कभी ना कभी अपनी जीवन में छेड़खानी देखी होगी| एक स्त्री होने के नाते आपको हमेशा निडर रहकर जीना आना चाहिए, क्योंकि दुनिया में बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो आज भी हमारे समाज में भरे पड़े हैं और वह स्त्री को सही ढंग से जीने देना नहीं चाहते|
who feels more pleasure male or female Sexually