Malaika Arora and Arjun Kapoor Flying for Marriage  Soon this year: Reports

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान एक दूसरे से शादी करने जा रहे हैं|

arjun kapoor marriage,age,date, children,year
Malaika and arjun kapoor marriage

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान की शादी किससे होने जा रही है, और इसकी शादी के लिए अर्जुन कपूर के पिता यानी बोनी कपूर शादी करवा रहे हैं यह बात अब अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर ने खुद मीडिया पर आकर अपनी बात रखी  कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है और मैं कोई शादी करवाने नहीं जा रहा हूं मैं खुद चाहता हूं कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान से यह रिश्ता ना बने क्योंकि इस रिश्ते की वजह से सलमान खान से हमारी दूरियां बढ़ती जा रही है ,सलमान खान ने तो बोनी कपूर को अपने घर आने से भी मना कर दिया है और उनसे मिलना जुलना बंद कर दिया है|
who feels more pleasure male or female Sexually

arjun kapoor marriagem,age,date,which year, arbaz khan

मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान दोनों की शादी 1998 में हुई थी और दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया यानी पूरी शादी करीब 20 साल तक चली और इतनी लंबी शादी के बाद दोनों ने तलाक ले लिया|

इसी बात पर मलाइका अरोड़ा खान का कहना है कि हर किसी को अपना एक साथी चुनने का हक है और मेरे पास भी पूरी आजादी है कि मैं भी अपनी तरीके से अपना  साथी चुन सकूँ |
मलाइका अरोड़ा खान ने और बताया कि अब मैं आजाद फील कर रही हो मैं  मुझे अपना बेड किसी के साथ शेयर नहीं करना पड़ता है | और मैं जब चाहे तब अपनी मर्जी के हिसाब से कहीं भी जा सकती हूँ ,मुझे पूरी तरीके से आजादी है लेकिन जब मुझे महसूस होगा कि मुझे किसी पार्टनर की जरूरत है तो मैं जरूर शादी करूंगी|

A True real Indian Romantic Love Story

दहेज रहित विवाह कितने सफल होते हैं?