A tried Love Story


A True real Indian Romantic Love Story


साथियों आज मैं आपको अपने दोस्त की एक लव स्टोरी शेयर करूंगा बात यह उन दिनों की है जब मैं गांव में अपना हाई स्कूल करने के बाद एक शहर में आया और वहां पर मैं और मेरा फ्रेंड किराए पर कमरा लेकर के हम लोग साथ साथ  रहने लगे और साथ ही साथ हम लोगों ने 12th की अपना एडमिशन करवा लिया| हम लोग अच्छे से पढ़ाई कर रहे थे और साथ ही साथ मस्तियां भी खूब करते थे| हमारे मोहल्ले की सारी आंटियां और अंकल सब लोग हम लोगों की काफी तारीफ करते थे और किसी भी चीज की कोई कमी होती तो हम लोग बिना बोले आंटी लोगों से शेयर कर लिया करते
True love, couple, dating tips
True love

एक टाइम की बात है जब मैं और मेरा दोस्त साथ में हम दोनों टहलने के लिए शाम को एक आइसक्रीम की दुकान पर गए वहां पर हम लोगों ने आइसक्रीम खाई और हम लोगों ने देखा कि बगल में एक अच्छा सा घर है और घर की छत पर एक खूबसूरत सी लड़की जिसकी उम्र करीब 18 से 20 साल रही होगी खड़ी थी
True love, couple, dating tips

और आने जाने वाले लोगों को देख रही थी हम लोगों ने आइसक्रीम लिया एक पल हम लोग आइसक्रीम खाते हैं और एक पल उसकी तरफ नजर उठा के देखते, शायद उस लड़की को भी हम लोगों की यह हरकतें समझ में आ गई लेकिन उसने कुछ कमेंट करने के बजाय इग्नोर किया और चली गई| अगले दिन हम लोगों का फिर मन हुआ टहलने का और हम लोग पहले के लिए निकल पड़े आइसक्रीम की दुकान और फिर वही लड़की| धीरे धीरे अब हम लोगों की नजरें  कब करीब आ गई पता भी नहीं लगा एक दिना करके हम लोगों से कुछ कॉलेज की नोट्स के बारे में पूछने लगी, तो हम लोगों ने ऐसे हीरो की स्टाइल में बहुत ही अच्छे से अपना इंप्रेशन जमाने की कोशिश करते हुए उसका रिप्लाई किया और उसको भी हम लोगों का यह अंदाज काफी पसंद आया| फिर हम लोगों ने एक दूसरे का नंबर शेयर किया और हम लोगों की बात होती रही लेकिन यहां पर मैं एक चीज बताना भूल गया कि हम दोनों दो थे और वह लड़की एक अब लड़की किस को लाइक करती थी अभी तक नहीं पता था क्योंकि हम दोनों कभी मेरा दोस्त से बात करता है और कभी मैं उससे बात करता| यह सिलसिला चलता रहा, फिर एक दिन उस लड़की ने बोला कि मैं तुम्हारे दोस्त प्यार करने लगी हूं, मैंने भी अपने दिल पर पत्थर रखते हुए बोला अब क्योंकि वह मेरा दोस्त था तो मुझे उसको इग्नोर नहीं करना था इसलिए मैंने बोला अच्छा है मैं यह तुम्हारा मैसेज अपने दोस्त तक पहुंचा दूंगा दिन रात मैं अब यह सोचता था यह क्या हो गया प्यार तो मुझे हुआ था लेकिन प्रपोज उसने मेरे दोस्त को कर दिया आगे की कहानी यहां पर टर्निंग प्वाइंट लेती है जानना दिलचस्प होगा की जो मैसेज मैंने अपने दोस्त को भेजा कि वह लड़की तुमको पसंद करती है तो वह दिल ही दिल में इतना खुश होने लगा कि अपना सब कुछ भूल गया भूत और भविष्य सब कुछ| लेकिन सच्चाई तो यह थी दोस्तों इसमें ना तो प्यार था ना ही बेवफाई यह तो बस आकर्षण था और क्योंकि इस आकर्षण में हम युवा लोग बह गए लेकिन उस लड़की ने अपना काम करवा लिया हम लोगों का उल्लू कटा करके हां दोस्तों उसने यह बोल करके कि मैं तुम्हारे दोस्त से प्यार करती हूं कभी भी उसने अपने आप को हैं दोनों को टच नहीं करने  दिया, वह तो बस अपना काम निकलवाने के लिए उसने ऐसा किया कि बाद में पता लगा कि वह कॉलेज के कुछ नोट्स मुझे शेयर करना  चाह रही थी ताकि मैं उसकी एग्जाम में उसकी हेल्प कर सकूँ ,और बाद में पता लगा अचानक जिस घर में रहती थी वह बस वहां पर एग्जाम देने के लिए एग्जाम देने के लिए ही कमरा किराये पे लिया हुवा था | उस मकान मालिक ने बोला वह लड़की तो यहां पर एग्जाम देने के लिए आई थी और चली गई उसके बाद से उसका फोन नंबर भी बंद था और हम लोग बस कभी अपने आप को तो कभी एक दुशरे को देखर कोसे जा रहे थे |मैं इस कहानी के माध्यम से अपने नए युवा दोस्तों को सलाह देना चाहता हूं कि वह लोग अपने करियर और पढ़ाई पर ध्यान दें इधर-उधर के भटकाव में न आये  वैसे अगर प्यार हो ही जाता है तो प्यार के साथ अपने लक्ष्य  को मत भूले ,तो अपने करियर पर ही फोकस रखें बाकी चीजों को पर अपना ध्यान ना डायवर्ट करें”