सुशांत सिंह राजपूत के पिताजी ने नवंबर 2019 में रिया चक्रवर्ती से फोन पर मैसेज किया था

 

अभी हाल के दिनों में एक स्क्रीनशॉट न्यूज़ में चर्चा में बना हुआ है और वह स्क्रीनशॉट यह है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिताजी थे उन्होंने रिया चक्रवर्ती को नवंबर 2019 में एक मैसेज किया था वह मैसेज में यह था कि उस 


मैसेज में यह बोला गया था कि जब तुम जान गई कि कि मैं सुशांत सिंह का पापा हूं तो आप तुम बात क्यों नहीं करती हो फ्रेंड बनकर उसकी देखभाल और उसकी इलाज करती हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे 

में मुझे सुशांत की  सारी जानकारी मुझे भी पता रहे इसलिए कॉल करके मुझे भी सारी जानकारी दो उन्होंने यह बोला था और दूसरा उसके जवाब में उन्होंने फिर एक श्रुति को यह मैसेज लिखा था कि मैं यह जानना चाहता हूं कि सुशांत 

का सारा देखभाल और उससे भी तुम देखती हो वह भी इस स्थिति में है इसका लिए बात करना चाह रहे हैं कल सुशांत से बात हुई थी तो उसने कह रहा था कि मेरी कुछ तबीयत सही नहीं है मैं परेशान हूं अब तुम सोचो कि यह

sushant and ria charvarty

पिता हूँ  तो कितनी चिंता होगी उसके लिए इसलिए मैं भी वहां पर आकर उसके बारे में जानना चाहता हूं तो मुझे मुंबई का टिकट दे दो ऐसी खबरें रही हैं और बाकी यह खबरें कितनी सही है कि गलत है इसकी कन्फर्मेशन मेरी न्यू साइट नहीं करती है मैं इसको कोई कंफर्म नहीं करता हूं बस यह जो खबरें हैं चल रही है