क्या आपको कभी अपने क्लासमेट से प्यार हुआ है?

अपने साथ पढ़ने वाली क्लासमेट या हिंदी में बोले सहपाठी, के साथ प्यार होना मैं इसको प्यार होना नहीं बोलूंगी  मैं इसको आकर्षण का नाम दूंगी,
अक्सर देखने में आता है कि जब हम छोटी उम्र में होते हैं या कहें हमारी उम्र 12 से 14 साल के बीच होती है और हम लोग पूरी तरीके से एडल्ट भी नहीं बन पाते हैं, लेकिन हमारे अंदर वह सारे हार्मोन जागृत हो जाते हैं जिसकी वजह से हम किसी भी तरह किसी भी अपने ऑपोजिट सेक्स की तरफ आकर्षित हो जाते हैं चाहे वह चेहरा किसी खूबसूरत लड़की का हो या किसी खूबसूरत लड़के का तो ऐसा ही  कुछ साल पहले मेरे साथ हुआ था आपको उसके साथ में स्टोरी सुनाती हूं|
what is crush in love, classmate, teacher,friend

मैं दिल्ली की रहने वाली हूं, और मैं जब मैं 8th  क्लास में थी, तब हम लोग,हम लोग से मेरा मतलब मैं और मेरी ही सहेली तीन चार लोग एक ग्रुप में हमेशा रहते थे और हमेशा साथ उठना बैठना खाना पीना होता था|
और मैं ध्यान लगाकर काफी पढ़ाई करती थी और हमेशा कॉलेज में फर्स्ट आती थी School हमारे घर से 3 किलोमीटर की दूरी पर था तो हम लोग हमेशा स्कूल से घर पैदल चल कर आते थे"
ladkiyon ko kis tarah k ladke pasand aate hai? kay ladki bhi line marti Hai?


Have you crush someone,classmate,teacher
Roamance
 मेरी क्लास के 5 सेक्शन थे| मैं सेक्शन A में थी और मेरा एक फ्रेंड सेक्शन E में था | हम दोनों के सेक्शन अलग थे लेकिन प्रेयर में हम लोग साथ मिलते थे और लंच टाइम में मैं भी हम लोग मिलते थे तो कब यह दोस्ती प्यार में बदल गई मुझे तो पता ही नहीं लगा एक दिन उसने आकर क्लास में सबके सामने मुझे प्रपोज कर दिया और मैं घबरा गई, कुछ देर बाद मैं रोने भी लगी कि पता नहीं यह क्या हो गया| उस दिन तक तो मैंने उससे मिलना ही छोड़ दिया दो-तीन दिन तक तो मैं स्कूल ही नहीं गई| लेकिन स्कूल तो नहीं छोड़ सकते थे इसलिए फिर से जब स्कूल आना हुआ है तो फिर से वह मुझे मिला और बोला कि मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता आई लव यू तो मैंने उसको समझाया कि यह प्यार नहीं है हम लोगों की उम्र नहीं है हम लोगों को अभी पढ़ाई करना है और बहुत कुछ करना है लाइफ में बहुत आगे बढ़ना है अपना करियर बनाना है फिर जॉब करनी है तब जाकर हम लोगों को शादी करनी है लेकिन उसने बोला कि नहीं मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता फिर एक दिन वह मुझे स्कूल की एक गैलरी में मिला और उसने मुझे बाहों में कस के लिए मैं कसमसा गई और कुछ नहीं कह सकी फिर उसने में अपने होठों को मेरे होठों से लगाया और एक लंबी सी Kiss ली| मैं उस समय तो कुछ नहीं बोल पाए लेकिन रात भर उस किसके बारे में सोचती रही और उसके सपनों के बारे में भी सोचती रही फिर मुझे भी धीरे-धीरे एहसास हो कि मैं भी उसके बिना नहीं रह सकती शायद मुझे भी लगा कि मुझे भी प्यार हो गया है फिर हम लोगों ने एक दूसरे के बिना रहना मुश्किल हो गया और हम लोगों का यह प्यार पढ़ाई पर असर दिखाने लगा और मैं एग्जाम में फेल हो गई और तू मेरा सहपाठी भी उसको भी एक पेपर में सप्लीमेंट्री गई फिर यह बात हम लोगों के घर वालों को पता लग गई तो मेरे पापा ने मेरा स्कूल चेंज करवा दिया लेकिन मैं उसके प्यार में पागल हो जा रही थी और वह भी धीरे धीरे हम लोगों ने मिलना कम किया और अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना शुरू किया लेकिन यह सब मेरी तरफ से हो रहा था | उसकी तरफ से नहीं तो इसी बीच मेरे पापा का ट्रांसफर हो गया और हम लोग दिल्ली से पुणे शिफ्ट हो गए उसको पता भी नहीं लगा क्योंकि ना तो अब मेरे पास उसका मोबाइल नंबर नहीं था और ना ही उसका कोई कांटेक्ट धीरे धीरे मैं यह बातें भूलने लगी और अपनी स्टडी पर ध्यान देने लगी फिर से मेरी पढ़ाई मेरी पटरी पर गई और मैं एक अच्छे नंबरों से पास हो गई तो यह छोटी सी स्टोरी थी जो मैंने शेयर किया आप लोगों के साथ में मेरा यह कहना है आप लोगों से कि अगर आप टीनएजर हैं तो आपका मकसद अभी से लड़ाई पर होना चाहिए क्योंकि बचपन में कोई प्यार होता ही नहीं यह सब आकर्षण और अट्रैक्शन वाली ही चीजें होती हैं जो लोगों को ऐसा लगता है कि मैं उससे या वह मुझसे प्यार करती है और हम लोग एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते अगर आप लोग इस उम्र में ऐसा सोचने लगेंगे तो यकीन मानिए आप लोग का सारा का सारा कैरियर पूरा दांव पर लग जाएगा और आप लोग का आगे बढ़ना लाइफ में मुश्किल हो जाएगा इसलिए आप लोग अपनी पढ़ाई पर ध्यान दीजिए और आगे बढ़िए कुछ करिए फिर प्यार कभी लाइफ में होता है तो कॉलेज की लाइफ में अगर प्यार होता है तो मान सकते हैं कि वह प्यार है क्योंकि उस समय हम भी चोर हो चुके होते हैं और हमारी स्टडी पर भी इतना ज्यादा परेशान नहीं होता है क्योंकि हम स्टडी और अपनी पर्सनल लाइफ को एक बैलेंस  बनाकर चल सकते हैं लेकिन हमारे स्कूल लाइफ में जब हम टीनएजर होते हैं तो ऐसा मुश्किल हो जाता है कि हम अपनी पर्सनल लाइफ और स्कूल लाइफ को एक साथ नहीं लेकर चल सकें चल पाते तो प्लीज दो फोकस ओं योर स्टडीज नॉट इन लव
सुहाग रात की सबसे शर्मनाक बात क्या है?